भाजपा ने आज स्पष्ट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ा जायेगा। भाजपा के बिहार प्रभारी अनंत कुमार ने पटना में कहा कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

Manish*inext<9386043444
Manish*inext<9386043444

 

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में पार्टी के पास नेताओं की कमी नहीं है, लेकिन हम प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। श्री कुमार ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से देश के जिन भी राज्‍यों में विधानसभा चुनाव हुए हैं,  उन सबमें भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ही पार्टी का चेहरा बनाया था। पार्टी की यह नीति लगभग हर जगह कामयाब रही है। उल्लेखनीय है कि राजद और जदयू में गठबंधन होने के बाद लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार की ओर से लगातार भाजपा को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने की चुनौती दी जा रही है। भाजपा के बिहार प्रभारी के बयान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि बिहार में मोदी बनाम नीतीश की लड़ाई होगी।

 

सुमो की सफाई

इस बीच भाजपा विधान मंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि अनंत कुमार ने बयानों को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है। अनंत कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने की बात नहीं कही है। उन्‍होंने कहा कि नेता को लेकर फैसला संसदीय बोर्ड करेगा।

By Editor