राष्ट्रीय जनता दल ने भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ मिट्टी घोटाला को लेकर लगाये गये आरोपों पर बिहार सरकार की ओर से क्लीन चिट मिलने पर श्री मोदी से मांफी मांगने और पद से इस्तीफा देने की मांग की है।

 
राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि छपास रोग से पीड़ित भाजपा नेता श्री मोदी पुराना कैसेट ही बजा रहे हैं । अखबारों में अपना चेहरा चमकाने को लेकर ‘मीडिया मोदी’ हो गये हैं । उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने राजद अध्यक्ष पर 90 लाख रूपये का मिट्टी घोटाला का आरोप लगाया था, लेकिन राज्य के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह ने जांच के बाद क्लीन चिट दे दी है।

 
राजद प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले में मुख्य सचिव से क्लीन चिट मिलने के बाद श्री मोदी को राजद अध्यक्ष श्री यादव से मांफी मांगने के साथ ही अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए । आरोप कभी भी घोटाला नहीं होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता 56 इंच की जुबान चलाकर झूठ की खेती कर रहे हैं, जो अधिक दिनों तक चलने वाला नहीं है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के नये प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नित्यानंद राय की टीम पर प्रभावी होने के उद्देश्य से श्री मोदी राजद अध्यक्ष श्री यादव ने नाम पर अपनी राजनीति रोटी सेंकने में लगे हैं ।

By Editor