दिल्ली के दो कारोबारी भाइयों को पटना बुलाकर उनका अपहरण करने के आरोपी  रंजीत मंडल को पटना पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पटना पुलिस ने इसकी अभी तक पुष्टि नहीं की है.

अपहरण से मुक्त कराने के बाद व्यवसाइयों के साथ एसएसपी(फाइल फोटो)
अपहरण से मुक्त कराने के बाद व्यवसाइयों के साथ एसएसपी(फाइल फोटो)

मुकेश कुमार, पूर्वी बिहार ब्यूरो

सूबे बिहार में बहुचर्चित दिल्ली के मार्बल कारोबारी कपिल एवं सुरेश शर्मा अपहरण कांड के मुख्य अभियुक्त रंजीत मंडल उर्फ रंजीत डॉन को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस संबंध में बताया जाता है कि पटना एसटीएफ ने उसे कोलकाता से गिरफ्तार किया है। लखीसराय के एसडीपीओ पंकज कुमार ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। हालांकि, पटना पुलिस ने इस बाबत कोई जानकारी अभी तक नहीं दी है।

गौरतलब है की बिहार के पटना एयरपोर्ट से विगत 21 अक्टूबर को दिल्ली के दो कारोबारी भाइयों के अपहरण के मास्टर माइंड रंजीत की गिरफ्तारी पटना पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। इसके पहले अपहरण कांड में शामिल ललन गुप्ता को पटना एसटीएफ ने जमुई के खैरा में पकड़ा था। कहा जा रहा है कि रंजीत की गिरफ्तारी ललन से मिले अहम सुराग के आधार पर संभव हो सकी है।

विदित हो कि बीते 21 अक्टूबर को पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के कारोबारी बंधुओं सुरेश चन्द्र शर्मा और कपिल शर्मा का अपहरण कर किया गया था।जिसके उपरांत पटना के एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में कार्रवाई कर एसटीएफ ने अपहृत भाइयों को सकुशल मुक्त कराया था।

By Editor