काँग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को पूंजीपतियों की सरकार बताया और कहा कि उनके शासनकाल में पूंजीपतियों और औद्योगिक घरानों के ‘अच्छे दिन’ आ गये हैं।rg

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पश्चिम चम्पारण जिले के थारू जनजाति बाहुल्य हरनाताड़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेन्द्र मोदी और उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन 18 माह बीत जाने के बावजूद देश के लोगों को अब भी अच्छे दिन का इंतजार है। उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले इस सरकार में महँगाई चरमोत्कर्ष पर है जिससे आम आदमी की कमर टूट गयी है।

 

श्री गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देश के लिए अच्छे दिन लाने का सपना दिखाने वाले के राज में गरीबों के अच्छे दिन आने के बजाय देश के पूंजीपतियों तथा औद्योगिक घरानों के अच्छे दिन आ गये हैं। बिहार की नीतीश सरकार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास की सीढि़यां चढ़कर अपनी नई पहचान बनायी है। उन्होने उपस्थित जनसमूह से राज्य के शोषितों तथा वंचितों के कल्याण के लिये महागठबंधन के पक्ष में अपना वोट करने की अपील की। समारोह को पूर्व केन्द्रीय मंत्री सी.पी. जोशी,  पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

By Editor