मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की छवि निर्माण का अभियान आक्रमक होता जा रहा है। कल होर्डिंग लगाकर पर इसकी शुरुआत कर दी गयी थी। आज राजधानी पटना में छोटे आटो पर पोस्‍टर चिपकाए गए। इसके साथ ही नीतीश कुमार सड़कों पर उतर आए हैं।nitish1

नौकरशाही ब्‍यूरो

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, नीतीश के प्रचार अभियान में जुटी टीम ने आज मीठापुर टेम्‍पो स्‍टैंड में ऑटो पर जमकर पोस्‍टर लगाया। इसके साथ ही हर पोस्टर के लिए ऑटो चालकों को 50 रुपये दिए गए। इसके साथ ही यह भरोसा दिलाया गया कि पोस्‍टर चिपका रहा तो हर महीने एक सौ रुपये दिए जाएंगे। यह करार पांच महीनों के लिए है। चालकों ने बातचीत में बताया कि उनका पूरा बायोडाटा लिया गया और पोस्‍टर चिपके टैम्‍पो के साथ तस्‍वीर भी ली गयी। उनको एक नंबर भी आवंटित किया गया।

 

कूपन भी बंटे

टीम में जुटे लोगों ने चालकों को एक-एक कूपन भी दिया। इसमें यह आश्‍वासन दिया कि पांच महीने बाद इस कूपन के आधार पर प्रकाश झा के पी एन मॉल में खाना खा सकते हैं या कोई निर्धारित राशि की खरीदारी भी कर सकते हैं। इसके अलावा और भी कई आकर्षक आफर का भरोसा भी दिलाया है। अब देखना है कि चुनाव आते-आते और किन ऑफरों के साथ ‘नीतीश कुमार’ बाजार में उतरते हैं।

By Editor