विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव के लिए कल से नामांकन पत्र भरे जाने की प्रक्रिया शुरू होने के मद्देनजर राजद के राज्य संसदीय बोर्ड ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को प्रत्याशियों के चयन के लिए आज अधिकृत कर दिया । DSC_0967

 

पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डा.रामचन्द्र पूर्वे ने बोर्ड की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की अध्यक्षता में हुई बैठक में श्री यादव को विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन के लिए अधिकृ़त किया गया । श्री यादव को समान विचारधारा वाले धर्मनिरपेक्ष दलों के साथ तालमेल के लिए भी अधिकृत किया गया है ।
श्री पूर्वे ने कहा कि राज्य संसदीय बोर्ड के प्रस्ताव को केन्द्रीय संसदीय बोर्ड में भेजा जायेगा, जिसकी बैठक 17 सितम्बर को पटना में होगी । इस बैठक के बाद ही प्रथम चरण के लिए पार्टी प्रत्याशियों की सूची जारी की जायेगी । उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के लिए कल से शुरू हो रहे नामांकन पत्र भरे जाने की प्रक्रिया 23 सितम्बर तक चलेगी । सूची जारी किये जाने के समय यह ध्यान रखा जायेगा कि प्रत्याशियों को नामांकन पत्र भरने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।

By Editor