लोजपा के अध्‍यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि भाजपा के अंदर नेतृत्‍व का कोई विवाद नहीं है। रविवार को पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि अभी विधान सभा चुनाव में एक साल बाकी है। अभी इस पर विवाद जैसी कोई बात नहीं है। अभी नेता चुनने का समय नहीं आया है। श्री पासवान ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्‍व समय आने पर अपना नेता चुन लेगा। उन्‍होंने कहा कि एनडीए की प्राथमिकता अभी जनाधार बढ़ाने पर है। तीन दल भाजपा, लोजपा व रालोसपा अपने-अपने आधार बढ़ाने की कोशिश में हैं।pasvan

नौकरशाहीडॉटइन डेस्‍क

 

केंद्रीय खाद्य आपूर्ति और उपभोक्‍ता मंत्री ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई पर अंकुश लगाया है। जमाखोरों के प्रति सख्त कदम उठाया जा रहा है। सरकार के कठोर कार्रवाई का असर है कि जमाखोर डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जमाखोरों को लेकर और कड़े कानून बनाए जा रहे हैं। जमानती से गैर जमानती धारा का प्रावधान इस मामले में किया जा रहा है। ताकि इस पर पूरी तरह अंकुश लग सके।

 

श्री पासवान ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार माह में ही देश का हौसला बढ़ा है। देश की हालत डरा हुआ जैसा बना दिया गया था। नरेंद्र मोदी चार देश का दौरा कर चुके हैं। अमेरिका की अगली यात्रा है। हर यात्रा देश के सम्मान और अन्य दृष्टि से लाभकारी सिद्ध हुआ है। पार्टी कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री जयंती में भी वे शामिल हुए। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि भोला बाबू ने प्रदेश के विकास में महत्‍वपूर्ण योगदान दिया था। वे तीन बार बिहार के मुख्‍यमंत्री बने और प्रदेश को राजनीतिक संकट से उबारा।

By Editor