भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने आज कहा कि नोटबंदी को लेकर उकसाने के बावजूद आम लोगों ने सब्र का परिचय दिया है और उसका लाभ जल्द ही किसानों, व्यापारियों समेत सभी वर्गो को मिलने जा रहा है।  श्री हुसैन ने पटना में कहा कि देश की जनता नोटबंदी के पक्ष में रही है। आगे आने वाले दिनों में जो दिक्कते थी वह समाप्त हो रही हैं। उन्होंने कहा कि एटीएम से लोगों को पैसे मिल रहे हैं ।sha
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि देश कैशलेस की ओर बढ़ रहा है। ई-ट्रांजेक्शन बढ़ा है । उन्होंने कहा कि अब कुछ दिनों की थोड़ी परेशानियों के बाद लोगों को इसका लाभ नजर आने लगेगा श्री हुसैन ने कहा कि देश के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान के साथ खड़े रहे । ई- ट्रांजेक्शन 30 प्रतिशत बढ़ा है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने नोटबंदी का समर्थन किया है । इसी तरह कुछ अन्य विपक्षी दलों ने भी नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया है ।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि सरकार ई-ट्रांजेक्शन करने वालों को कर में छूट देने वाली है । कालेधन के खिलाफ प्रधानमंत्री श्री मोदी ने एक मजबूत लड़ाई शुरू की है । उन्होंने कहा कि कालाधन के पक्षधर लोग ही नोटबंदी पर सवाल उठा रहे हैं । कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जैसे नेता ही इससे अधिक परेशान है ।

By Editor