नोटबंदी की घोषणा के बाद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री पीएम मोदी पर ताबड़-तोड़ हमला बोलते रहे हैं. इसी क्रम में डिजिटल ट्रांजेक्शन पर रियायत की घोषणा के बाद उन्होंने कहा है कि फकीर मोदी जी अब आपको कोई तरकीब नहीं बचा सकती आप झोला उठाने की तैयारी कीजिए.tej.twit

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों अपने एक भाषण में कहा था कि वह तो फकीर आदमी हैं कभी भी झोला उठा कर( सत्ता से) चलते बनेंगे.

इस बीच नोटबंदी के प्रभाव को रिजर्व बैंक के गवर्नर उर्जीत पटेल ने भी स्वीकार करते हुए कहा है कि आने वाले दिनों में देश की विकास दर 7.6 प्रतिशत से गिर कर 7.1 प्रतिशत तक रह सकती है. तेज प्रताप यादव ने उर्जित पटेल की इस स्वीकारोक्ति का ठीकरा पीएम नरेंद्र मोदी के सर फोड़ते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने ट्विट कर कहा है कि आपके ही आरबीआई के गर्वनर उर्जित पटेल ने स्वीकार कर लिया है कि विकास दर 7.6 से घट कर 7.1 पर गिरने वाली है. देश अरबों-खरबों का नुकसान झेल चुका है. तभी तो मोदी जी अब खुद को फकीर घोषित कर रहे हैं. अब झोला उठाने की तैयारी कीजिए.

इतना ही नहीं तेज प्रताप यादव ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी और काला धन मामले में विफलता के कारण  नरेंद्र मोदी जी अपनी अलोकप्रियता के शिखर पर पहुंच गये हैं. डिजिटल ट्रांजेक्शन में रियायत या कैशलेस अर्थव्यवस्था जैसी कोई भी तरकीब अब आपको बचा नहीं सकती.

By Editor