जो नहीं होना चाहिए वह हो गया. एक महिला हाजीपुर के सीओ साहब के चेम्बर में घुसी, पैरे से चप्पल उतारी और सीओ साहब पर ताबड़तोड़ बरसाने लगी. आखिर क्यों?CHAPPAL.

बात इतने पर भी नहीं रुकी.जब महिला चप्पलों की बरसात कर ही रही थी इतने में महिला का पति अपने सहयोगियों संग पहुंचा और फिर सीओ साहब पर टूट पड़ा. सहयोगियों ने भी सीओ साहब की पिटाई की.

हालांकि आरोपी पवन सिंह और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया गया.

पवन सिंह का आरोप है कि रजिस्ट्री की हुई जमीन के दाखिल-खारिज के बदले सीओ द्वारा जाईलो गाड़ी मांगने पर  हाजीपुर सदर प्रखंड के सीओ चंद्रमा राम को पिटाई की. उसकी पत्नी  ने सीओ को चप्पल से पीटा और फिर बाद में आफिस के कई फाइलों को तितर-बितर कर दी.

सीओ चंद्रमा राम पर पवन सिंह और उसकी पत्नी पर आरोप लगाया है कि पवन कुमार गुप्ता और उनकी पत्नी अचानक मेरे चेंबर में पहुंचे और मुझे चप्पल से पीटने लगे, दोनों ने गाली-गलौज भी की. हालांकि पवन सिंह ने कहा कि सीओ कई दिनों से काम टाल रहे थे . बाद में उन्होंने अपने सहायक से मुझे कहलवाया कि मैं उन्हें इस काम के लिए जाइलो गाड़ी दूं.

मैं रिश्वत किसी हाल में नहीं दे सकता लेकिन वह मुझे इसके लिए मजबूर कर रहे ते. इसी पर बात आग बढ़ गयी और ऐसे हालात उत्पन्न हो गये.

By Editor