एक साल पहले अपना कुर्ता-पाजामा केंद्रीय परिवहन मंत्री को भेंट चढ़ा चुके बिाहर से लौरिया के भाजपा विधायक विनय बिहारी मीडिया का ध्यान खीचने के लिए नयी कला का इस्तेमाल किया है. वह दंडवत मुद्रा में विधान सभा पहुंचे.Vinay.bihari

बजट सत्र का आज पहला दिन था.

विनय बिहारी लौरिया के विधायक हैं और वह दो साल से अपने क्षेत्र की सड़क बनवाने के लिए पथनिर्माण मंत्री से ले कर केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिख चुके हैं.

भोजपुरी फिल्मों के गायक, पटकथा लेखक, डायरेक्टर व निर्माता रहे बिहारी ने नये अंदाज में मीडिया का ध्यान खीचने के लिए विधान सभा पहुंच गये.

इससे पहले 2016 से उन्होंने कुर्ता – पाजामा नहीं पहनने का परण ले रखा है. उनका कहना है कि कुर्ता-पायजामा और शर्ट-पैंट तबतक नहीं पहनेंगे जबतक उनके विधानसभा क्षेत्र की सड़कें नहीं बन जातीं।

 

विनय बिहारी पिछले तीन साल से पश्चिम चम्पारण जिले के मनुआपुल से योगापट्टी होते हुए नवलपुर रतवल चौक जाने वाली सड़क को बनवाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अपने क्षेत्र के इस जर्जर सड़क को बनवाने के लिए विनय ने पथ निर्माण विभाग के मंत्री तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी तक को पत्र लिखा, लेकिन सड़क नहीं बनी.

 

 

By Editor