सृजन घोटाले के खिलाफ रविवार को भागलपुर में आयोजित राजद की रैली में लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने भाषण से एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीर पर कटाक्ष किया. साथ ही उनके भाषण दशहरा का रंग भी देखने को मिला. 

नौकरशाही डेस्क

तेजप्रताप ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी माँ दुर्गा है. दुर्गा शेर की सवारी करती है और मैं वही शेर बेटा हूं. इस दशहरा हम भी अपने विरोधियों का वध करेंगे, जैसे माँ दुर्गा ने महिषासुर का किया था. उन्होंने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि आरएसएस के लोग सभी जगह भरे हुए हैं. आज इनसे सावधान रहने की जरूरत है.

उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने एक घंटे में बीजेपी से शादी कर ली. इसलिए आज सोशल मीडिया में उनकी प्रेग्नेंसी वाली तस्वीर देखने को मिल रही है. उन्होंने प्रकाशोत्सव के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को मंच से नीचे बिठाने को बीजेपी का साजिश करार दिया. तेजप्रताप ने कहा कि उसी समय से लगा था कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी में कुछ चल रहा है.

तेजप्रताप ने इसके अलावे भी कई मुद्दों पर गरजे. इससे पहले भी अपनी भाषा और अपने कारनामों से वे सुर्खियों में रहे हैं. 27 अगस्त को भी गांधी मैदान, पटना में आयोजित भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली में भी उनका खास अंदाज देखने को मिला था, जब उन्होंने भाजपा और नीतीश कुमार को चैलेंज देते शंखनाद किया था. उन्होंने इसे लड़ाई की शुरुआत बताया था.

By Editor