चारा घोटाले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की किस्‍मत का फैसला आज होना है, जब सीबीआई कोर्ट इस मामले में अपना फैसला सुनाएगी. सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जेल होगा या फिर बेल? मगर इसी बीच पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने कहा कि चारा घोटाला में लालू यादव को मुख्य आरोपी बनाना आश्चर्यजनक है. मगर इससे राजद टूटेगी नहीं, क्‍योंकि ये जनता की पार्टी है. 

नौकरशाही डेस्‍क

लालू यादव के साथ रांची में मौजूद तेजस्‍वी यादव ने कहा कि साजिश के तहत लालू यादव को फंसाया गया है. लालू को पीछे करने के लिए उनके खिलाफ षडयंत्र किया गया. लालू पिछड़ी जाति से हैं, इसलिए उन्हें फंसाया गया. अगले चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी. उधर, राजद के वरिष्‍ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है, लालू पर कोई संकट नहीं है.

बता दें कि आज चारा घोटाला केस में सीबीआई की अदालत अपना फैसला सुनाने वाली है. जानकारों का मानना है कि अब लालू प्रसाद को जेल या बेल, यह सबूतों पर निर्भर करेगा. यह ट्रायल का फर्स्ट कोर्ट है. फैसले में 2-7 साल की सजा संभव है. सबूत नहीं होने की स्थिति में लालू प्रसाद की रिहाई भी हो सकती है. वहीं, लालू ने भी शुक्रवार को रांची पहुंचने के बाद  न्‍यायालय में भरोसा जताते हुए कहा था कि वे निर्दोश हैं.

By Editor