बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के घटक राष्ट्रीय जनता दल के नवादा से विधायक राजबल्लभ यादव की नाबालिग लड़की के साथ सात दिन पूर्व किये गये कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है ।

 

नाबालिग से रेप का है आरोप
पुलिस उप महानिरीक्षक (केन्द्रीय प्रक्षेत्र) शालीन ने पटना में बताया कि दुष्कर्म के मामले की गहराई से जांच के बाद पीड़ित लड़की के इस संबंध में लगाये गये आरोप को सही पाया गया । मामले की जांच उन्होंने स्वयं की है । उन्होंने कहा कि जांच में यह पाया गया कि पिछले छह फरवरी को शहर के गढ़ पर स्थित एक किराये के मकान में अपनी बहन के साथ पढ़ाई के लिए रह रही लड़की को सुलेखा नाम की महिला अपने साथ जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नवादा स्थित विधायक के घर पर ले गयी थी।
श्री शालीन ने कहा कि घटना के बाद पीड़ित लड़की ने महिला थाना में विधायक की तस्वीर देखकर पहचान की थी । उन्होंने कहा कि इस मामले में विधायक की गिरफ्तारी के लिए नालंदा और नवादा जिले की पुलिस को निर्देश जारी कर दिया गया है । गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की जा रही है । हालांकि अभी तक विधायक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है ।

By Editor