केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पाटी(सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकारों ने विकास के नाम पर उत्तर प्रदेश की जनता को धोखा देने का ही काम किया है। rajnath

 

 

श्री सिंह ने महाराजगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे के विकास के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है । प्रदेश विकास की दौड़ में पिछड गया है। पिछले 15 सालों से सपा और बसपा की सरकारों ने प्रदेश की जनता को विकास के नाम पर धोखा दिया है । सबसे बडा राज्य पिछड़ जाने का असर देश पर पडता है।

उन्होंने कहा कि सपा विकास के नाम पर जनता को धोखा दे रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कहते हैं कि काम बोलता है लेकिन प्रदेश में सड़क, पानी और बिजली का बुरा हाल है । किसी क्षेत्र में विकास नहीं हुआ है। किसान, नौजवान और मजदूर परेशान है। काम बोलता नहीं, प्रदेश सरकार के कारनामे बोलते हैं। यहां गुंडाराज बोलता है।
 

श्री सिंह ने कहा कि सपा पूरी तरह कमजोर हो चुकी है। जिस कांग्रेस पार्टी का मुलायम सिंह यादव ने हमेशा विरोध किया उसी को अखिलेश यादव ने सहारा बनाया । कांग्रेस खाट सभा के सहारे चुनाव नहीं लड़ सकी तो उछल कर सपा की साइकिल पर बैठ गयी।

गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में किसानों की हालत बेहद खराब है। किसान कर्ज में डूबा हुआ है। भाजपा की सरकार बनने पर किसानों का फसली ऋण माफ कर दिया जायेगा और शून्य फीसदी ब्याज पर उन्हें ऋण उपलब्ध करवाया जायेगा । बेटियों के लिए भी योजना लायी जायेगी।

By Editor