लालू प्रसाद यादव ने योग गुरू बाबा रमदेव से कहा है कि वह काला धन रखने वालों की सूची प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को सौंप दें.lalu3

लालू, जो 27 अगस्त से स्वास्थ्यलाप कर रहे हैं, ने अपने ट्वीटर संदेश में कहा है कि “बाबा रामदेव लोकसभा चुनावों से पहले आप काला धन पर मुखर हो कर आवाज लगा रहे थे और विदेशों में कितने रूपये काले दन के रूप में पड़ें हैं इसके बारे में देश को बता रहे थे”. लालू ने लिखा है कि “अब आपको सामने आना चाहिए और काला दन रखने वालों की सूची नरेंद्र मोदी को सौंप देनी चाहिए.

लालू प्रसाद ने बाबा राम देवे के 12 अप्रैल 2014 के उस ट्वीट का स्नैपशूपट भी फेसबुक पेज पर जारी किया है जिसमें बाबा राम देव दावा कर रहे हैं कि मोदी सरकार 100 दिन के अंदर ब्लैक मनी देश में वापस लायेगी.

लालू प्रसाद ने लिखा है कि योग गुरू देश भर में घूम-घूम कर लोगों को काले दन पर उपदेश दे रहे ते अब आप सामने आइए और काले धन की सूची अपने प्रिय प्रधान मंत्री को सौंप दीजिए”.

गौरतलब है कि इससे पहले नरेंद्र मोदी ने पिछले रविवार को रेडियो पर प्रसारित अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ में देशवासियोंसे कहा था कि उन्हें पता नहीं कि विदेशों में कितना काला धन है लेकिन उन्होंने देशवासियों से वादा किया कि वह विदेशों में पड़े काला धन की एक-एक पाई वापस ला कर रहेंगे.

लालू ने इससे पहले के अपने ट्वीट में कहा ता कि काला धन से जुड़े मामले को उन्होंने पार्लियामेंट में उठाया था. इसके बाद ही अन्ना हजारे और योग गुरू ने इस मुद्दे को उठाया.
थ ध

By Editor

Comments are closed.