भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर अपने आलोचकों को ख़ास अंदाज में जवाब देते हुए स्पष्ट किया कि भाजपा उनकी पहली और आखिरी पार्टी है। shatrughan-sinha-bypass

 
जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को लेकर बुधवार को उनके ट्वीट को लेकर भाजपा के प्रदेश नेताओं की बयानबाजी का जवाब श्री सिन्हा ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए दिया है। उन्होंने लिखा , “ मुझे भारतीय होने पर गर्व है और मैं अपनी मातृभूमि को बहुत प्यार और सम्मान करता हॅूं । मुझे देश के संविधान में पूरी आस्था है और मैं हमारे तेज, गतिशील, एक्शन हीरो प्रधानमंत्री का बहुत सम्मान करता हॅूं। पार्टी से इस्तीफा देने के बिहार भाजपा नेताओं की मांग का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा मेरी पहली और आखिरी पार्टी है। ”

 
उल्लेखनीय है कि पार्टी लाईन से हटकर बयानबाजी करने के लिए मशहूर सांसद श्री सिन्हा ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया का बचाव करते हुए कहा था कि उन्होंने कोई राष्ट्रविरोधी काम नहीं किया है। श्री सिन्हा के इस बयान की भाजपा नेताओं ने कड़ी निंदा की थी। प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने सांसद के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए यहां तक कह दिया था कि यदि उनको लगता है कि कन्हैया निर्दोष है तो वे सांसद पद से इस्तीफा देकर पार्टी से खुद को अलग कर लें।

By Editor