बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर और भारतीय जनता पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर सीबीआई छापेमारी की आलोचना करते हुए इसकी टाइमिंग पर सवाल उठाया है। download (3)

 


श्री सिन्हा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर छापेमारी की निंदा करते हुए इसकी टाइमिंग पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा , “ मैं आश्चर्य में हूं किसने ऐसी कार्रवाई करने की सलाह दी थी, जबकि संसद का सत्र चल रहा है। मुख्यमंत्री सिर्फ जन नेता ही नहीं हैं, बल्कि लोग उन्हें पसंद भी करते हैं।
भाजपा सांसद ने एक अन्य ट्वीट में कहा , “ राजनीति में टाइमिंग का बड़ा ही महत्व होता है और छापा मारने का ये सही समय नहीं था। यह कदम हमारे लिए कहीं उल्टा ना पड़ जाए।

 

 

श्री सिन्हा ने आगे कहा कि भगवान ऐसे लोगों को अच्छी समझदारी दे, जिनकी वजह से पार्टी और हमारे नेताओं को शर्मसार होना पड़ा है। इस कदम को कहीं से उचित नहीं ठहराया जा सकता है। हालांकि ये भी देखने की जरूरत है कि क्यों और किसने ये सब शुरू किया। प्रधानमंत्री पर श्री केजरीवाल के शाब्दिक हमलों पर उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए जिस तरह के भाषा का इस्तेमाल किया है , उसे सही नहीं ठहराया जा सकता।  उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के एक मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के कार्यालय और आवास समेत कई स्थानों पर मंगलवार को सीबीआई छापेमारी के बाद से पूरे देश में राजनीतिक घमासान मचा है।

By Editor