पिछले कुछ समय से विभिन्न मुद्दों पर पार्टी की आलोचना करते रहे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को बधायी दी है। पटना साहिब सीट से सांसद श्री सिन्हा ने गुजरात और हिमाचल चुनाव प्रभारी वित्त मंत्री अरुण जेटली और स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा को भी बधायी दी है।

 

श्री सिन्हा ने ट्वीट किया कि अथक, ईमानदार, ऊर्जावान और जादुई प्रयासों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधायी। गुचरात और हिमाचल प्रदेश की बड़ी जीत के लिए महान रणनीतिकार व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली को बधायी। श्री नड्डा और हमीरपुर से पार्टी सांसद अनुराग ठाकुर को बधाई देते हुए श्री सिन्हा ने उम्मीद जतायी कि इन नेताओं के अथक प्रयासों का लाभ इन्हें मिलेगा। उन्होंने ट्वीट किया कि हिमाचल प्रदेश में बेहतरीन सफलता के लिए हमारी उभरती युवा ब्रिगेड जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर को भी बधायी। उम्मीद है कि हिमाचल प्रदेश को उज्ज्वल भविष्य की ओर ले जाने के लिए उन्हें उचित स्थान मिलेगा।
श्री सिन्हा ने इसके साथ ही गुजरात के करिश्माई नेता हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकुर को भी बधायी दी है।

श्री सिन्हा ने बिहार में पार्टी की हार के लिए नेतृत्व की आलोचना की थी और वह नोटबंदी व वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को लेकर भी मोदी सरकार की आलोचना करते रहे हैं।

By Editor