नई दिल्‍ली भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिए पत्रकार उमड़ पड़े और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए टूट पड़े। भाजपा के दीपावली मंगल मिलन कार्यक्रम के तहत श्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने एक-एक कर पत्रकारों से मिलना शुरू किया लेकिन सेल्फी का दौर शुरू होने पर अफरा तफरी का माहौल शुरू हो गया। selfi

 

पत्रकारों के साथ सेल्‍फी 
श्री मोदी ने प्रसन्नता से सेल्फी खिंचवाई और किसी को निराश नहीं किया। कुछ पत्रकारों ने सेल्फी लेने के बाद फौरन इसकी सूचना फोन से अपने परिजनों को दी।  श्री मोदी कुर्ता, पायजामा पहने हुए थे और चादर लपेटे हुए थे। प्रधानमंत्री के भाजपा मुख्यालय में आने पर श्री शाह ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। बाद में वह मंच पर आये।
श्री मोदी और श्री शाह ने संक्षिप्त भाषण दिया और सभी को दीपावली की शुभकामना दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह कार्यक्रम काफी पहले हो जाना चाहिये था, लेकिन उनकी व्यवस्तता के कारण ऐसा नहीं हो सका था। श्री मोदी ने कहा कि उत्सवों के आयोजन से समाज को ताकत मिलती है और लोगों में नया उत्साह और उमंग आती है। उन्होंने कहा कि कुंभ के अवसर पर समाज एक व्यवस्था बनाता है। उत्सवों के आयोजन से समानता का भाव पैदा होता है।

By Editor