बिहार के खगड़िया में मोरकाही थाना के थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार पर एक युवती ने बलात्कार की शिकायत एसपी से की है, प्रभारी का तबादला कर दिया गया है.khagaria

युवती का आरोप है कि उसे कुछ लोगों ने अपहरण कर थाना लाये थे जहां थाना प्रभारी ने उसके साथ जबर्दस्ती की. पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जिम्मेदारी डीएसपी स्तर के एक अधिकारी को सौंपी गयी है.

सहारा समय की खबरों में बताया गया है कि मारड़ गांव की रहने वाली एक युवती ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया है, जिसके मुताबिक 13 सितंबर को गांव के ही राजा कुमार सहित तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था और उसे महेशखूंट थाना के मदारपुर में रखा था.

परिजनों द्वारा अपहरण की सूचना थाने में देने के बाद महेशखूंट पुलिस ने कार्रवाई की और राजा और युवती को हिरासत में लिया और दोनों को मोरकाही थाना को सौंप दिया था.

युवती का आरोप है कि मोरकाही थाने में रखे जाने के दौरान थाना प्रभारी सत्येन्द्र कुमार ने थाना परिसर में ही उसके साथ बलात्कार किया.

खगड़िया के एसपी दीपक वर्णवाल ने बुधवार को बताया कि मामले की जांच का जिम्मा पुलिस उपाधीक्षक राजीव रंजन को सौंपा गया है. इधर खबर है कि ग्रामीणों ने थाना प्रभारी के निलंबन की मांग के साथ थाना का घेराव भी किया पर पुलिस ने थाना प्रभारी पर कार्रवाई करने के बजाये पुलिस लाइन में ट्रांस्फर कर दिया है.

By Editor