राज्‍य सरकार ने पुलिस प्रशासन में फेरबदल करते हुए तीन एसपी समेत नौ आइपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। जबकि दो आइएएस अधिकारियों को अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है । इसकी अधिसूचना जारी कर दी गयी है ।

 

पटना के डीआइजी अमृत राज को डीआईजी बीएमपी का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है । मोतिहारी के एसपी विनय कुमार को सारण का एसपी बनाया गया है। एसपी निगरानी राजेंद्र प्रसाद को सहरसा स्थित बीएमपी 12 का समादेष्‍टा बनाया गया है । कैमूर के एसपी रत्‍नमणि संजीव को बिहार पुलिस अकादमी का सहायक निदेशक बनाया गया है । सारण के एसपी सुधीर कुमार सिंह को पूर्वी चंपारण का एसपी बनाया गया है । स्‍टाफ आफिसर आइजी मुजफ्फरपुर को रेल एसपी जमालपुर बनाया गया है । एसपी विशेष शाखा सुरक्षा रंजीत कुमार मिश्रा को एसटीएफ के एसपी का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है । रेल एसपी जमालपुर नताशा गुडिया को रेल आइजी का सहायक बनाया गया है।  जबकि बिहार पुलिस अकादमी क सहायक निदेशक पुष्‍कर आनंद को कैमूर का एसपी बनाया गया है ।

 

 दो आइएएस को अतिरिक्‍त प्रभार

खान व भूतत्‍व विभाग के प्रधान सचिव शिशिर सिन्‍हा को सामान्‍य प्रशासन विभाग में विभागीय जांच आयुक्‍त का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है । पटना प्रमंडल की आयुक्‍त एन विजयलक्ष्‍मी को अपने कार्यों के अतिरिक्‍त राज्‍य पिछड़ावर्ग वित्‍त व विकास निगम के प्रबंध निदेशक का प्रभार सौंपा गया है ।

By Editor