मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री बिहार चुनाव में पिकनिक मनाने बिहार आ रहे हैं और प्रशासन कामकाज ठप हो गया है। आज गया के बेलागंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि देश के 300 से अधिक जिले में सूखे की स्थिति बनी हुई है और प्रधानमंत्री को बिहार में सरकार बनाने में लगे हैं ।nitish

 

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि  पीएम नरेंद्र मोदी बिहार में बार-बार कहते हैं कि बिजली में सुधार नहीं हुआ है। ये ऐहसान फरामोश लोग हैं । बिहार में हमने बिजली की स्थिति में सुधार किया । लोकसभा चुनाव के समय हजारों गांवों में बिजली पहुंच गई थी, जिस गांव के लोग टीवी नहीं देखते थे । वहां के लोग टीवी देखने लगे और टीवी पर भाजपा के प्रचार अबकी बार मोदी सरकार चलने लगा । उन्‍होंने कहा कि बच्चा-बच्चा कहने लगा मम्मी-पापा अबकी बार मोदी सरकार । जिसके कारण लोगों ने उनको वोट दिया । पीएम कहते हैं कि बिहार में बिजली का सुधार नहीं हुआ ।

 

 

श्री कुमार ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बिहार के भाजपा नेताओं पर विश्वास नहीं है । अमित शाह खुद पटना में बैठे हुए हैं । बिहार भाजपा में नेता ही नहीं है । आजतक मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा तक नहीं हुई है । दिल्ली के सारे केंद्रीय मंत्री बिहार में है । केंद्र सरकार का काम नहीं हो रहा है । उधर राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि बिहार में आरक्षण खत्म करने की बात आग की तरह फैली हुई है । हम आलू-भिंडी की सब्जी खाकर जा रहे हैं । मोदी का सफाया कर देंगे । नीतीश-राजद और कांग्रेस के एक साथ आने से मोदी का सफाया पक्का है ।

By Editor