भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने आज तेजप्रताप और तेजस्वी यादव की बेनामी सम्पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को बेचारा कहा. उन्‍होंने कहा कि जब सोनिया गांधी के निर्देश पर लालू प्रसाद के खिलाफ आय से अधिक सम्पति मामले को सीबीआई ने हाईकोर्ट में चुनौती नहीं दी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक गए.

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार, तेजप्रताप और तेजस्वी यादव की बेनामी सम्पति के खिलाफ कार्रवाई करने में न केवल बेचारे हो गए हैं बल्कि उनका बचाव भी कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की 2006 में अघोषित 46 लाख की सम्पति आज 10 वर्षों में बढ़ कर एक हजार करोड़ रुपये हो गई है.  मगर राज्य सरकार उसे जब्त करने व भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है.

उन्‍होंने पूछा कि क्या मुख्यमंत्री बिहार विशेष न्यायालय अधिनियम 2009 जिसके तहत भ्रष्टाचारियों की सम्पति जब्त करने का प्रावधान है, तथा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत इन दोनों के खिलाफ आय से अधिक सम्पति का मामला दर्ज कर बिहार की छवि खराब कर रहे दोनों मंत्रियों को बर्खास्त करेंगे?

 

 

By Editor