पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव अचानक से आज उस समय सुर्खियों में आ गए, जब उन्‍होंने औरंगाबाद की एक सभा में बिहार उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी को घर में घुस कर मारने की बात कही. इससे सूबे का राजनीतिक पारा बढ़ना तय है. बता दें कि मोदी के बेटे की शादी पटना में तीन दिसंबर को होनी है.  

नौकरशाही डेस्‍क

ईटीवी पर प्रसारित खबर के अनुसार, तेज प्रताप ने कहा है कि सुशील मोदी बेटे की शादी कर रहे हैं. बेइज्जत करने के लिए बुला रहे हैं. लेकिन हम बेइज्जत होने वाले नहीं हैं. चले गए तो सब कुछ हो जाएगा. घर में घुसकर मारेंगे और हर प्रकार का भांडा फोड़ देंगे. हम चुप बैठने वाले नहीं हैं. लड़ाई जारी है. सुशील मोदी के घर में घुसकर मारेंगे. फोन कर हमें बुला रहे हैं. उनके बेटे की शादी में चले गए, तो वहीं सभा कर देंगे. तोड़फोड़ करेंगे और सारा पोल खोल कर रख देंगे. बर्दाश्त की सीमा ख़त्म हुई तो सबकुछ होगा. हालांकि खबर लिखे जाने तक सुशील मोदी या सत्ता पक्ष की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

वहीं, औरंगाबाद में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को भी निशाने पर लिया और कहा कि  रास्ते में अपने प्रति समर्थन, प्यार और आशीर्वाद तथा पलटूराम के खिलाफ जनाक्रोश देखते बन रहा है.

 

By Editor