बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष ने मुरादाबाद एसएसपी धर्मवीर सिंह यादव को धमकाते हुए कहा है कि भाजपा ने उन्हें नागिन की तरह आंखों में उतार लिया है. आखिर भाजपा उनसे इस हद तक नफरत पर क्यों उतर आयी है?

धर्मवीर सिंह यादव, एसएसपी मुरादाबाद
धर्मवीर सिंह यादव, एसएसपी मुरादाबाद

 

इतना ही नहीं प्रेस कांफ्रेंस में यूपी भाजपा के अध्यक्ष  लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने यहां तक कहा कि मुरादाबाद के एसएसपी से भाजपा की दुश्मनी लम्बी चलेगी.

 

ज्ञात हो कि मुरादाबाद के एसएसपी धर्मवीर यादव कांठ के एक गांव के मंदिर से लाउडस्पीकर हटाए जाने को लेकर हुए बवाल के लिए बीजेपी के स्थानीय सांसद सर्वेश सिंह को जिम्मेदार ठहराया था. तब से से पार्टी की आंखों में चुभ रहे हैं. बीजेपी का यह भी आरोप है कि इस प्रकरण में गिरफ्तार किए गए उसके कार्यकर्ताओं पर जेल में अमानवीय तरीके से अत्याचार किए जा रहे हैं.

समाजवादी पार्टी का भी कहना है कि कांठ में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के नेता समाज में धार्मिक उन्माद फैला कर समाज को बांटने में लगे हैं और कांठ में यही काम भाजपा कर रही है.

एसएसपी ने बयान दिया था, ‘बीजेपी यहां माहौल खराब करने की फिराक में है। यह सब सर्वेश सिंह के इशारे पर हो रहा है और इसलिए हो रहा है क्योंकि ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने हैं।
मुरादाबाद के कांठ क्षेत्र के अकबरपुर चंदेरी गांव में 26 जून को एक धर्मस्थल से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में बीजेपी के 81 कार्यकर्ता जेल में बंद हैं।

By Editor

Comments are closed.