मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि नोटबंदी के बाद बेनामी संपत्ति पर चोट करने का अभी सबसे सही वक्त है।  श्री कुमार ने विधान परिषद स्थित अपने कक्ष में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान एक बार फिर कहा कि नोटबंदी का केन्द्र सरकार का फैसला सही है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद बेनामी संपत्ति पर चोट करने का अभी ही सबसे सही वक्त है और इसमें ज्यादा समय नहीं गंवाना चाहिये । nitis

 

 

श्री कुमार ने कहा कि कालाधन पर चोट के साथ शराबबंदी को भी देशभर में लागू कर दिया जाये तो भारत निश्चित रूप से आर्थिक मामले में चीन से भी आगे निकल जायेगा। शराब सेवन को जारी रखकर चीन से मुकाबला नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जब चीन ने अपने युवाओं को अफीम के नशे से बचाया तभी वह ताकतवर राष्ट्र बन सका। चीन में अफीम के नशे के खिलाफ हुई सामाजिक क्रांति ने उसे बुलंदियों पर पहुंचा दिया है।

 

 
मुख्यमंत्री ने नोटबंदी के समर्थन के कारण भाजपा से नजदीकियां बढ़ने की लगाई जा रही
अटकलों को सिरे से खारिज करते हुये कहा कि जो लोग ऐसा कह रहे हैं, शायद वह उन्हें जानते नहीं। वह हर अच्छे काम का समर्थन और गलत काम का विरोध करते हैं। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बातचीत के बारे में पूछे जाने पर कहा कि झूठ की खेती करने वाले कुछ भी कह सकते हैं। यह विकृत सोच को दर्शाता है।

By Editor