लोजपा  अध्यक्ष और केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री राम विलास पासवान ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत को प्रतिष्ठा बढ़ी है ।download


श्री पासवान ने मुजफ्फरपुर में केन्द्र सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की श्री मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हुआ और अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत को प्रतिष्ठा बढ़ी है। श्री मोदी के नेतृत्व में गरीबों के विकास के लिए कई कार्यक्रम चलायें गये है जो पचास वर्षों में किसी सरकार ने नहीं चलाया था। उन्होंने कहा कि चुनाव के पूर्व घोषणा की गई थी कि भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे और उसपर आज सौ फीसदी सरकार खरी उतरी है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश सरकार में लूट मची है और भ्रष्टाचार का नंगा नाच हो रहा है। अभी तक आठ करोड़ एकहत्तर लाख में सिर्फ 75 लाख ही राशन कार्ड बन पाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना राजनीतिक अस्तित्व मिटा ली है और साथ ही दलित, महादलित तथा पिछड़ों को ठगने का काम किया है। श्री मोदी के नेतृत्व में बिहार की जनता को विश्वास है । उन्होंने उम्मीद जतायी कि बिहार में भाजपा, लोजपा और रालोसपा की सरकार बनेगी ।

By Editor