केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के दंगा आरोपी बेटे द्वारा सरेंडर किये जाने पर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला किया और कहा है सरकार एक दम फेल है. प्रशासन एक अपराधी को गिरफ्तार भी नहीं कर सकता. अपराधी खुद मीडया को बुलाता है. बात करता है और फिर पुलिस को बुला कर खुद को उसके हवाले करता है.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित चौबे ने पटना के महावीर मंदिर के निकट पुलिस को फोन करके अपने आपको हवाले किया. अर्जित पर भागलपुर में दंगा भड़काने का आरोप है. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज था लेकिन पुलिस उन्हें अरेस्ट नहीं कर रही थी. इस बीच अर्जित ने तब आत्मसमर्पण किया जब उनकी बेल याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया.

तेजस्वी ने ट्विट कर कहा है कि बिहार में  कानून व्यवस्था ना की कोई चीज बची ही नहीं है. नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्विट में कहा नीतीश चाचा आप इतने असहाय क्यो हो गए है? आप इतने दिनों से अपनी दयनीयता व बेचारगी का सार्वजनिक प्रकटीकरण क्यों कर रहे है? मुझे आपकी चिंता हो रही है? शासन का पूर्णत इक़बाल ख़त्म हो चुका है।एक दरोग़ा तक आपकी बात नहीं सुन रहा है। आपके सहयोगी दल के बड़े नेता आपको भला-बुरा कह रहे है.

 

 

By Editor