भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंत्री अवधेश कुशवाहा के घूसकांड की जांच सीबीआई द्वारा कराने की मांग की। उन्‍होंने नीतीश कुमार और उनके मंत्रिमंडल पर तीखा हमला बोला।Sushil-Kumar-Modi_1

 

 

पटना में पत्रकारों से श्री मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार का पूरा मंत्रिमंडल आकंठ भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।  उन्होंने कहा कि इस घूसकांड से कुछ लोगों के चेहरे बेनकाब हुए हैं, लेकिन कई अन्य लोग भी इस तरह के घूसकांड में शामिल हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यह रिश्वत कांड बिहार को बेचने का एंडवास लेने के समान है। मोदी ने आरोप लगाया कि जिस प्रकार नीतीश कुमार इस चुनाव में खर्च कर रहे हैं, वह यह साबित करता है कि उनकी पार्टी के पास गलत तरीके से आया पैसा है वरना एक क्षेत्रीय पार्टी किस तरह इतना खर्च कर सकती है।

 

उन्होंने कहा कि नीतीश ने इस बात की गारंटी दी है कि वे लालू यादव में दुबारा शैतान को प्रवेश करने नहीं देंगे, तो एक गारेंटर की तरह उन्हें लालू यादव से यह कहना चाहिए कि इस घूसकांड के वीडियो में लालू के जो तीन लोग दिख रहे हैं, उनपर वे कार्यवाही करें। श्री मोदी ने कहा कि इस रिश्वतकांड के जांच के आदेश चुनाव आयोग ने तो दे दिये हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वह अकेले इसकी जांच में समर्थ नहीं है, इसलिए सरकार से मेरा यह आग्रह है कि वह इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराये।

By Editor