पूर्व डिप्‍टी व भाजपा नेता सीएम सुशील कुमार मोदी के द्वारा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को मॉल/मिट्टी प्रकरण में घसीटने के बाद राजद प्रवक्‍ता मनोज झा हर तरफ से उन्‍हें घेर रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर कंवेंशनल मीडिया में सुमो के आरोपों पर पलटवार कर रहे मनोज झा ने आज फिर ट्विटर के जरिए सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए लिखा कि बेनामी के बारूदी सुरंग के काफी सुराग बिहार में कई TOWERS/PALACES में अपना अफसाना बताते है-इंतज़ार करिए.

नौकरशाही डेस्‍क

मनोज झा ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा कि खुले के खुलासे का ढोंग और बेनामी की बारूदी सुरंग जो पटना से कोलकता और आगे तक जाती है. उस पर आपराधिक चुप्पी कमाल है. इससे पहले राजद प्रवक्ता मनोज झा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा थ्‍ज्ञा कि आशियाना क्राफ्ट कम्पनी में सुशील मोदी के भाई आरके मोदी उनके दो पुत्रवधु शेयर होल्डर हैं. उन्‍होंने कहा था कि आशियान लैंड क्राफ्ट नामक कम्पनी में मोदी परिवार का शेयर है, जिसके डायरेक्टर मनलांडरिंग के आरोपी हैं.

बता दें कि इससे पहले राजद प्रवक्‍ता ने मोदी के बड़े भाई राजकुमार मोदी फर्जी कंपनियों का जाल बनाकर कालेधन को सफेद बनाने का आरोप लगा चुके हैं. झा लगातार सोशल मीडिया और कंवेंशनल मीडिया में राजद का न सिर्फ पक्ष रख रहे हैं, बल्कि सुशील मोदी के खिलाफ मोर्चा भी खोल रखा है.

By Editor