पूर्व मुख्यमंत्री एवं हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा(हम) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा पर उत्तराखंड की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के प्रयास का आरोप लगाये जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री कुमार को दूसरों पर उंगली उठाने से पहले अपने कृत्य पर गौर करने की सलाह दी है। jitan-ram-manjhi-ians5

 
श्री मांझी ने पटना में सीएम नीतीश के उत्तराखंड की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के भाजपा पर लगाये गये आरोप पर आश्चर्य व्यक्त किया और कहा कि हकीकत तो यह है कि श्री कुमार ने गत फरवरी में ऐसा ही काम करके मेरी सरकार को गिरवा दिया था। उन्‍होंने कहा कि  श्री कुमार जब इस तरह के मसलों पर खुद ही गलत कर चुके हैं तो वह दूसरों को कोई पाठ कैसे पढ़ा सकते हैं ।श्री कुमार की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है।
हम अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में बढ़ गयीं आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर उनका और उनकी पार्टी का इस वर्ष होली मनाने इरादा नहीं है। राज्य में अपराधों की बाढ़ आ जाने से आम आदमी की जीवन सुरक्षित नहीं रह गया है, ऐसे में होली मनाने का क्या औचित्य है। उन्होंने आरोप लगाया कि गत वर्ष श्री कुमार के नेतृत्व में राज्य में महागठबंधन सरकार के सत्तारुढ़ होने के बाद से अब तक बड़ी संख्या में निर्दोष लोगों की हत्या कर दी गयी है लेकिन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कोई गंभीर प्रयास नहीं किये जा रहे हैं।

By Editor