राज्‍यसभा सांसद मीसा भारत ने एक बार फिर भाजपा को घेरा. मीसा ने एक हिंदी दैनिक की खबर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए कहा कि रामराज्‍य में संस्‍कार छलक ही जाते हैं. आखिर 14 वर्षों का वनवास जो खत्‍म हुआ है. मीसा ने आगे लिखा कि जंगलराज तो कहीं और है … नौकरशाही डेस्‍क

गौरतलब है कि भाजपा और एनडीए के सभी घटक दल बिहार की घटनाओं को लेकर महागठबंधन की सरकार को लगातार कोसते रहते हैं. हर बार वे महागठबंधन की सरकार पर राज्‍य में जंगलराज की वापसी आरोप लगाते रहते हैं. ऐसे में मीसा का बयान भाजपा को अपने अंदर झांकने की मजबूर करेगा.

मीसा ने उत्तर प्रदेश में भाजपा सांसद ठाकुर सर्वेश सिंह द्वारा आर्टिफिशल लिम्बस मैन्युफैक्चरिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (ALIMCO) के जनरल मैनेजर से की पिटाई पर भाजपा को निशाना बनाया. घटना के बारे में बताया जाता है कि यूपी के रातूपूरा में ही रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक कार्यक्रम होना था. जहां तैयारियों से नाराज सांसद ने द्वारा ALIMCO के जीएम अशोक एसएन और उनके असिस्टेंट अरुण मिश्रा के साथ मारपीट खबर है.

इससे पहले भी मीसा भाजपा पर लगातार हमलावर बनी हुर्इं हैं. मीसा ने रविवार को भी एक ट्वीट कर पीएम मोदी को निशाना बनाया था और कहा था कि पीएम मोदी की सख्ती बेअसर. 1800 से ज्यादा IAS ने नहीं दिया अचल संपत्तियों का ब्योरा.

 

By Editor