लालू प्रसाद ने भाजपा नेता सुशील मोदी के जन्म संबंधी नक्षत्र पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि मोदी का जन्म ही अफवाही नक्षत्र में हुआ है.33333
लालू ने कहा कि मुझे अपनी जन्म की तारीख सीह नहीं पता है, लेकिन अब पता चला है कि अफवाह फैलाने वालों का भी कोई नक्षत्र होता है. सुशील मोदी का जन्म इसी नक्षत्र में हुआ है.
दर असल लालू प्रसाद चारा घोटाले से जुड़ी फाइलों के गायब होने के बाद उठे विवाद बिहार बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पर जमकर हमला बोला है. लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि सुशील मोदी पूरी तरह अफवाहों को हवा देने वाले नेता हैं.

उन्होंने कहा कि पशुपालन विभाग में कई तरह की फाइलें हैं. बयान देने से पहले किसी को सोचना चाहिए कि किस तरह की फाइलें गायब हुई हैं. बिना सच्चाई को परखे विरोधी बयान देने लगे.

लालू ने ऐसी अफवाह फैलाने पर मीडिया के एक वर्ग को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि भापजा नेताओं की अफवाह को मीडिया का साथ भी मिल गया. लालू ने कहा कि उन्हें टार्चर करने के लिये ऐसा किया जा रहा है.

लालू यादव पशुपालन विभाग की फाइलें गायब होने पर खुद के ऊपर लागये जा रहे आरोप पर भाजपा को फेसबुक पर भी आड़े हाथों लिया है. उन्होंने लिखा है कि भाजपा वाले गणेश को दूध पिला देते है. इनकी बुनियाद ही झूठ, पाखंड, ढोंग एवं अफवाह है. ये सब अफवाह मास्टर है. आजकल ढोंग पर्व मना रहे है.

By Editor