मोतिहारी के एसएनएस कालेज के प्रांगण में महागठबंधन के नव निर्वाचित विधायकों का भव्य अभिनंदन हुआ.

पूर्वी चम्पारण के सत्ताधारी विधायकों का अभिनंदन
पूर्वी चम्पारण के सत्ताधारी विधायकों का अभिनंदन

इंतजारुल हक, मोतिहारी से

समारोह में नरकटिया के शमीम अहमद,ढाका के फैसल रहमान,हरसिद्धि के राजेन्द्र राम,केसरिया के राजेश कुशवाहा व शिवहर के विधायक सर्फुद्दीन ने अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज करायी और सरकारी योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचाने,जनता की भावना का ख्याल रखने का संकल्प लिया.

 

चारों विधायकों ने बिहार सरकार की योजनाओं व गतिविधियों पर विस्तार से जनता को जानकारी दी और कहा कि जिस उम्मीद से जनता महागठबंधन के प्रत्याशियों को सदन में भेजा है और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया,उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा.

बिहार का विकास नीतीश कुमार के नेतूत्व में हो रहा है और योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंच रहा है.

 

दूसरी तरफ  युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष ई0 मासूम खां उर्फ शबीह अहमद खां की भूमिका काफी अहम रही.उनकी सक्रियता समारोह में सिर चढ कर बोल रही थी और तीनों दलों राजद,जदयू व कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं के शामिल होने से एक अलग तरह का माहौल था.

विधान सभा चुनाव के बाद यह पहला मौका था जिसमें महागठबंधन के सभी नेता एक मंच पर दिखे. कार्यक्रम का संचालन जदयू नेता वसील अहमद खां व अमरेन्द्र सिंह ने किया जबकि मौके पर जिला परषद अध्यक्ष मंजू देवी,पूर्व मंत्री ब्रजकिशोर सिंह,जदयू सेवा दल के अमरेन्द्र सिंह,अब्दूल हमीद कैप्टन,डा0 कुमकुम सिन्हा,बबन कुष्वाहा,राजद जिलाध्यक्ष बच्चा प्रसाद यादव,जिला कांग्रेस कमिटि के अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार षुक्ला,आदि उपस्थिति थे.अध्यक्षता ई0 षबीह अमद खां उर्फ मासूम खां ने की.

By Editor