बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में लहर होने के भारतीय जनता पार्टी नेताओं के दावे को राष्ट्रीय जनता दल  अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सिरे से खारिज करते हुए आज कहा कि राज्य में मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी विरोध की लहर है।unnamed (2)

 
श्री यादव ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस चुनाव में भाजपा समेत पूरे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता मोदी लहर की झूठी अफवाह उड़ाकर जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने महागठबंधन की प्रचंड जीत का दावा करते हुए कहा कि बिहार में राजद , जनता दल यूनाइटेड  और कांग्रेस महागठबंधन के पक्ष में जनता अतिउत्साहित है । उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने प्रधानमंत्री को यहां से खाली पैर वापस भेजने का मन बना लिया है ।  राजद सुप्रीमो ने कहा कि जनता में इस तरह का उत्साह वर्ष 1995 में देखा गया था । जनता के इसी उत्साह के कारण राजद को सत्ता संभालना पड़ा था ।

 

 

उन्होंने कहा कि वर्ष 1995 के बाद जनता का यह उत्साह लहर की तरह इस बार के चुनाव में देखा जा रहा है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के 28-28 केन्द्रीय मंत्री बिहार में कैम्प कर रहे है । श्री मोदी ने इन नेताओं को पार्टी का जिला प्रभारी का दायित्व देकर मतदाताओं को भ्रमित करने का जिम्मा सौंपा है, लेकिन जनता भ्रमित नहीं होने वाली नहीं है। श्री यादव ने कहा कि भाजपा केन्द्रीय मंत्रियों ने मतदाताओं को लुभाने के लिये शराब और नकली रूपये बांट रहे है । उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वह भाजपा के नकली नोट से परहेज करे अन्यथा उन्हें जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता ।

By Editor