बिहार भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज एक और नया खुलासा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के मंत्री पुत्र तेज प्रताप यादव ने केन्द्र की तत्कालीन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के कार्यकाल के दौरान गलत दस्तावेजों के आधार पर पटना में एक पेट्रोल पंप अपने नाम पर आवंटित करा लिया ।

सुशील मोदी

 

 

श्री मोदी ने यहां भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल और संजय टाइगर की उपस्थिति में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में गलत तरीके से आवंटित किये गये पेट्रोल पंप से संबंधित दस्तावेज उपलब्ध कराने के बाद कहा कि राजद अध्यक्ष श्री यादव और उनके परिवार ने मिलकर एक अरब से अधिक की बेनामी संपत्ति अपने नाम कर ली है । केन्द्र की तत्कालीन संप्रग सरकार के कार्यकाल में वर्ष 2011 के दौरान श्री यादव के बड़े पुत्र एवं वर्तमान में स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पटना के न्यू बाईपास स्थित बेउर के निकट गलत दस्तावेजों के आधार पर अधिकारियों की मिलीभगत से भारत पेट्रोलियम का एक पेट्रोल पंप अपने नाम करा लिया ।

 

भाजपा नेता ने कहा कि जिस समय राजद अध्यक्ष के पुत्र तेज प्रताप ने वर्ष 2011 में इस पेट्रोल पंप के लिए आवेदन किया और साक्षात्कार दिया था, उस समय राष्ट्रीय उच्च पथ 30 पर न्यू बाईपास की 43 डिसमिल जमीन उनके पास नहीं थी । पटना के निकट बिहटा में बीयर फैक्ट्री लगाने वाले व्यवसायी अमित कत्याल ने नौ जनवरी 2012 को एके इन्फोसिस्टम के प्रबंध निदेशक के नाते राजद अध्यक्ष के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव को पेट्रोल पंप लगाने के लिए 136 डिसमिल जमीन लीज पर दे दिया ।

By Editor