पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कालाधन और बेनामी सम्पत्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई के पैरोकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी ‘कुर्सी’ बचाने के लिए अवैध सम्पत्ति का अम्बार खड़ा करने वाले अपने मंत्रियों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के खिलाफ कार्रवाई करने से बचना चाहते हैं। 


श्री मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘जीरो टॉलरेंस’ की बात करते रहे हैं। उन्हें बताना चाहिए कि उनकी इस नीति का क्या हुआ । वह अवैध सम्पत्ति का अम्बार खड़ा करने वाले अपने मंत्रियों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत क्यों नहीं जुटा रहे हैं । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बतायें कि क्या सरकार गिरने और कुर्सी जाने के डर से वह खुद कार्रवाई करने से बच रहे हैं तथा चाहते हैं कि केन्द्र कार्रवाई करें ताकि सांप भी मर जाए और लाठी भी नहीं टूटे।
भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री बतायें कि उनकी नाक के नीचे पिछले एक साल से 750 करोड़ के मॉल का अवैध निर्माण पर्यावरण अधिनियम की धज्जियां उड़ा कर होता रहा लेकिन उन्होंने उसके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत क्यों नहीं दिखाई । उन्होंने कहा कि एमएलए (विधायक) को-ऑपरेटिव के बाईलॉज को ताख पर रख कर लालू प्रसाद यादव ने करीब छह प्लॉटों को हथिया लिया लेकिन मुख्यमंत्री ने अब तक को-ऑपरेटिव को भंग कर एक से अधिक प्लॉट के आवंटियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की ।

By Editor