VARANASI, DEC 22 (UNI):- Prime Minister Narendra Modi addressing at Banaras Hindu University in Varanasi on Thursday. UNI PHOTO-8U

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी का विरोध करने वाले राजनीतिक दलों और नेताओं पर ‘पाकिस्तान की तरह’ रणनीति अख्तियार करने और बेईमानों को बचाने के लिए ‘राजनीतिक कवर’ देने का आरोप लगाया। श्री मोदी ने आज अपने ससंदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में स्थित काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के स्वतंत्रता भवन सभागार में आयोजित संस्कृति महोत्सव को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान घुसपैठियों को भेजने के लिए सीमा पर फायरिंग शुरु कर देता है।

VARANASI, DEC 22 (UNI):- Prime Minister Narendra Modi addressing at Banaras Hindu University in Varanasi on Thursday.  UNI PHOTO-8U

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सेना उधर बिजी हो जाती है और आतंकवादी लपककर घुस जाते हैं। पाक सेना घुसपैठियों को ‘कवर’ देती है। ठीक इसी तरह बेईमानों को बचाने के लिए अपने देश में ‘राजनीतिक कवर’ दिया जा रहा है। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि जेबकतरा जैसे ही पाकेट मारता है, उसके साथ के लोग पुलिस को बरगलाने के लिए दूसरी तरफ चोर चोर का शोर मचाते हैं। पुलिस का ध्यान भटकते ही जेबकतरा निकल जाता है। बेइमानों को बचाने के लिए न जाने कैसी कैसी तरकीब अपनायी जा रही हैं।

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तंजिया लहजे में कहा कि ‘उन्होंने बोलना शुरु करके अच्छा किया’ इससे देश भूकम्प से बच गया। श्री मोदी ने कहा कि एक युवा नेता अभी भाषण सीख रहे हैं। जबसे उन्होंने बोलना शुरु किया तबसे मैं बहुत खुश हूं क्योंकि 2009 के पहले पता ही नहीं चलता था कि इस पैकेट में क्या क्या है। अब पता चल रहा है। अच्छा किया उन्होंने बोलना शुरु कर दिया देश भूकम्प से बच गया।

By Editor