प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के सांसदों का आज आह्वान किया कि वे अपने अपने क्षेत्र में जनता के बीच प्रत्येक वर्ग से संवाद कायम करें और केन्द्र सरकार के गरीबोन्मुखी नीतियों, कार्यक्रमों एवं योजनाओं तथा उनकी उपलब्धियों का श्रेय लें।

NEW DELHI, APR 11 (UNI):- Prime Minister Narendra Modi with senior party leaders L K Advani,  Rajnath Singh and others attending the BJP Parliamentary Party meeting at parliament house, in New Delhi on Tuesday. UNI PHOTO-7U

 

 

श्री मोदी ने नई दिल्‍ली में भाजपा संसदीय दल की साप्ताहिक बैठक को संबोधित करते हुए यह आह्वान किया। श्री मोदी ने आज अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि 2014 में लोगों ने हमें आशा और आकांक्षाओं को लेकर चुना था कि शायद हम कुछ कर सकेंगे। और आज तीन साल के शासन के बाद लोगों की आशा आकांक्षा अब विश्वास एवं भरोसे में बदल गयी है कि ये कुछ कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अब से पहले की सरकारें गरीबी हटाओ का नारा लगातीं रहीं हैं लेकिन इस सरकार के कामकाज से लोगों को लग रहा है कि गरीबी हटाने के लिये वास्तविक कदम उठाये जा रहे हैं।

 

 

सरकार की सभी उपलब्धियों- चाहे वह जन धन खाता हो या फसल बीमा योजना और कृषि सिंचाई योजना, सभी से गरीबों किसानों दलितों आदिवासियों छात्रों महिलाओं को लाभ पहुँचा है। उन्होंने सांसदों से कहा कि वे ही सरकार के जमीनी स्तर पर प्रतिनिधि हैं। वे किसान, मछुआरा, छोटे व्यापारी, जातीय समूहों आदि प्रत्येक वर्ग से मिलें और उन उपलब्धियों का श्रेय लें।

By Editor