ऑल इंडिया मजलिस एत्तिहादुल मुसलेमीन के नेता अकबरुद्दी ओवैसी का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब सर्कुलेट हो रहा है. चार मिनट के इस विडियो में जूनियर ओवैसी ने मिस्टर मोदी.. मिस्टर मोदी कहके उनसे दस सवाल पूछे हैं.akbaruddin.question

यह सवाल मोदी के उस सर्वे के बाद पूछे गये जिसमें उन्होंने अपने ऐप के द्वारा लोगों से दस सवालों के जवाब मांगे थे.

अकबरुद्दीन ओवैसी के दस सवाल:-

मिस्टर मोदी आपने दस सवाल पूछे थे. अब आप मेरे दस सवालों के जवाब दें.

पहला सवाल- मिस्टर मोदी. आपने पंद्रह लाख का सूट मोदी मोदी लिखा हुआ पहना था ना. ओबामा से मिलने के समय. वह काले धन का था या सफ़ेद धन का था. उसका पेमेंट कॅश से हुआ या चेक से हुआ.

दूसरा सवाल– ये रोज़-रोज जो कपड़े आप दिन में तीन तीन बार पहनते और उतारते हैं ना. वे कैश से खरीदते हैं या चेक से पेमेंट करते हैं?

तीसरा सवाल- बंगाल और बिहार में जो ज़मीन अमित शाह ने खरीदवाए वे काले धन के हैं या  या सफ़ेद धन के है ? जिस दिन आप तकरीर कर रहे थे( नोटबंदी की घोषणा) उसके एक दिन पहले बिहार में जमीन खरीदी गयी. वो पैसे काले धन थे या सफेद थे. लिंक को क्लिक कर देखें विडियो

https://www.youtube.com/watch?v=WcDjEtFDy4k

चौथा सवाल -आप बोल रहे है जान धन अकाउंट में 21 हज़ार करोड़ रुपये आये. मोदी साहेब 2014 लोक सभा चुनाव में -अट्ठारह हज़ार करोड़ खर्च किया भाजपा को सत्ता में लाने के लिए ये पैसे काले धन थे या सफेद थे.

पांचवा सवाल. मैं आपको चैलेंज करता हूं. गुजरात आइए. वहां के सबसे बड़े मंदिर में चलिए और भगवत गीता पर हाथ रख कर कहिये कि भाजपा के अकाउंट में जो पैसे आते हैं वो चेक से आते हैं या कैश से आते हैं?

छठा सवाल – मिस्टर मोदी.. आप  कसम खाके बोलिये कि  ज़िन्दगी में कभी कला धन नहीं कमाया?

सातवां सवाल– मिस्टर मोदी. गरीब अपने अकाउंट में २.५ लाख डालेगा तो नोटिस आने लगेगा लेकिन आपकी पार्टी के अकाउंट में कैश आयेगा तो भी नोटिस नहीं जायेगा, ऐसा क्यों?

आठवां सवाल – आप कहते हैं कि आपने सब कुछ देश के लिए त्यागा भाई. क्या था आपके पास जो त्याग दिया. महल था? रोल्स रॉयस की गाडी थी ? बच्चे थे, बीबी थी ? किसको त्याग?

नौवां सवाल-टीवी पर आकर बोल दीजिये बीजेपी के अकाउंट में हम कॅश नहीं लेंगे, चेक लेंगे. ऐसा बोल सकते हैं आप?

दसवां सवाल–  मिस्टर मोदी. आपकी एक बूढी माँ है, उसको छोड़ कर आ गए निचले दर्ज़ी की सियासत करने. मां को बैंक के लाइन में खड़ा कर दिया. मैं होता तो माँ को खड़ा नहीं करता, खुद लाइन में खड़ा हो जाता. क्या यही आपकी सियासत है?

By Editor