आईपीएस अमिताभ ठाकुर के एक कारनामे ने मुलायम सिंह के दिल पर ऐसा असर ड़ाला कि अब वह मोबाइल और इंटरनेट के नाम से भी डरने लगे हैं.mulayam

मुलाय के डर का आलम यह है कि वह अपने लोगों को भी यह समझाना नहीं भूलते कि बहुत जरूरी न हो तो मोबाइल के इस्तेमाल से परहेज करो.

मुलायम का यह ताजा डर तब सामने आया जब उन्होंने पिछले दिनों लखनऊ में एक पुस्तक विमोचन समारोह में शामिल हुए. फिर क्या था मुलायम ने कहा आजकल कंप्यूटर पर कामकाज बढ़ा है, लेकिन मोबाइल भी टेप होने लगे हैं. यह एक बड़ी समस्या बन गई है.मुलायम ने उपस्थित लोगों को सुझाव दिया, बहुत जरूरी न हो तो मोबाइल पर बात न करें. हां, फील्ड में हों और कोई बहुत जरूरी बात हो, तो अलग बात है.

दर असल मुलायम मोबाइल टेपिंग के भुक्तभोगी हैं. कुछ महीने पहले मुलायम ने आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को फोन किया जिसे उन्होंने टेप कर लिया. टेप को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसमें मुलायम सिंह द्वारा अमिताभ ठाकुर को धमकाते हुए सुना जा सकता है.

मुलायम ने अमिताभ ठाकुर का नाम लिए बगैर कहा, एक बार मैंने एक को समझाने के लिए फोन किया तो उसने टेप ही कर लिया। कंप्यूटर-मोबाइल बड़ी खतरनाक चीज है.

By Editor