नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा से नाता तोड़ चुके नेता यशवंत सिन्हा के साहस को सैल्यूट किया और कहा कि देश और संविधान को बचाने के लिए आपने जो साहस दिखाया है उसके लिए मैं आपको सैल्यूट करता हूं. तेजस्वी ने कहा कि यशवंतजी के भाजपा छोड़ने के साहस से नीतीश चाचा कुछ सीखेंगे.

 

 

पटना में आयोजित राष्ट्रमंच के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा संघमुक्त भारत की बात करते थे. लेकिन हमें पता नहीं कि वह उनके साथ पद की लालच से गये या किसी डर से गये. तेजस्वी ने कहा कि आज देश संकट में हैं.

 

उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ पांच छह मुद्दे पर राजनीति करती है. वह हिंदू मुसलमान, पाकिस्तान, गौ मता से आगे नहीं निकलती. उन्होंने कहा कि गिरिराजजी गौमाता की बात करते हैं उनसे पूछिए कि उन्हें गाय दुहने आता है. तेज्सवी यादव ने कहा कि गाय की राजनीति करने वालों के घर पर सड़क पर पड़ी गायों को भाजपा नेताओं के घर में बांधने की सीख लालू जी ने दी थी.

इस कार्यक्रम में भाजपा के दो नाराज नेता यशवंत सिन्हा व शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा रेणुका चौधरी, रालोद के ज्यंत सिन्हा समेत अनेक नेता शामिल हुए. इस अवसर पर यशवंत सिन्हा ने कहा कि वह भाजपा के अलग होने का ऐलान करते हैं उन्होंने कहा कि देश आर्थिक संकट का शिकार है. ऐसे में हम चुप नहीं रह सकते.

By Editor