लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी का नाम लिये बिना कहा है कि ये धृतराष्ट्र अंदर से डरपोक है। दिखावे के लिए चिल्लाता है लेकिन जब बोलने की जरूरत होती है तो मौन हो जाता है.lalu

 

लालू प्रसाद ने फेसबुक पर तीन पोस्ट करते हुए सोमवार को लिखा है  कि जब बोलने की ज़रूरत होती है, ये धृत राष्ट्र मौन धारण कर छुप कर बैठ जाता है. गौरतलब है कि दादरी में अखलाक अहमद नामक बुजुर्ग की हत्या कर दी गयी थी. उसके बाद कई राजनीतिक दलों ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चुप्पी साधे रखने  पर कड़ी आलोचना की थी. अखलाक को इस अफवाह में इस आरोप पर मार डाला गया कि उसके फ्रिज में गोश्त था जिसे हुड़दंगियों ने गोमांस कहा था. हालांकि अखलाक की बेटी ने mसवाल कि कि अगर यह साबित हो जाये कि वह गोश्त बकरे का था तो क्या वे लोग उसके पिता को जिंदा वापस कर देंगे?

 

लालू ने अपने पोस्ट में लिखा है कि हस्तिनापुर में बैठा कलयुगी धृतराष्ट्र ना सिर्फ अंधा है बल्कि बहरा और गूंगा भी है।दुर्योधन को समाज तोड़ने के लिए नंगा नाच करने की खुली छूट है.

लालू ने एक पोस्ट में भाजपा के विकास के एजेंडे की धज्जी उड़ाते हुए लिखा है कि छद्म विकास भाजपा का एजेंडा है। सबका साथ सबका विकास का अर्थ दरअसल “कुछ का साथ, सबका विनाश” है.

पिछले कुछ दिनों से जब चुनावी सरगर्मी बढ़ गयी है, लालू चुनावी सभाओं के साथ सोशल मीडिया पर भी भाजपा के खिलाफ काफी आक्रमक हो गये हैं.

By Editor