बिहार विधान सभा में राजद की विधान पार्षद खुर्शीद मोहसिन का आज निधन हो गया, जिससे राजद खेमे में शोक की लहर दौर गई। वहीं खुर्शीद मोहसिन के निधन पर पार्टी के युवा नेता सह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने भी शोक संवेदना व्‍यक्‍त व्‍यक्‍त की। वे हाल ही में डॉ रामचंद्र पूर्वे के साथ एमएलसी बने थे।

MLC

नौकरशाही डेस्क

तेजस्‍वी ने खुर्शीद मोहसिन के निधन पर ट्विट कर शोक संवेदना व्‍यक्‍त किया। तेजस्‍वी ने लिखा – राष्ट्रीय जनता दल के सम्मानित विधान पार्षद  सैयद खुर्शीद मोहम्मद मोहसिन साहब के आकस्मिक निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करता हूँ। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।   

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

वहीं, मोहसिन का निधन के बाद  प्रदेश राजद कार्यालय में चल रहे जिला प्रभारी और सहायक प्रभारियों की बैठक को स्थगित कर दिया गया। बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से खुर्शीद मोहसिन का नाता बेहद पुराना था। वे लालू प्रसाद के परिवार के लिए पिछले30 सालों से सब्जियां उगाते थे। मुख्यमंत्री आवास से लेकर गोशाला और इनकी ही देखरेख में किचेन गार्डन चलता था। लालू प्रसाद इन्हें प्यार से‘कृषि मंत्री’ भी बुलाते थे।

See this [tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab][/tab][/tabs]

By Editor