राजद ने आज लगातार दूसरे दिन सुशील मोदी की कलई खोलते हुए उन पर अनियमितता बरते का गंभीर इशार किा है.राजद नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि मोदी ने वन एंव पर्यावरण मंत्री रहते 175 करोड़ रुपये का काम बिना टेंडर के करवाया गया था.

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने तेज प्रताप यादव पर 90 लाख की मिट्टी भराई में अनियमितता का आरोप लगाया था. हालांकि इस मामले में जांच रिपोर्ट के बाद मुख्यसचिव ने ऐलान किया था कि मिट्टी भराई में कोई गड़बड़ी नहीं हुई.

मोदी के लगातार हमले के बाद पहले राजद प्रवक्ता मनोज झा ने आरोप लगाया था कि सुशील मोदी के परिवार वालों के एक ही पते पर 200 कम्पनियां रजिस्टर्ड हैं. आज दूसरे दिन राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री जगदानंद सिंह ने सुशील मोदी पर गंभीर हमला बोला और कहा कि जब मोदी वन एंव पर्यावरण मंत्री थे तो उन्होंने 175 करोड़ रुपये का काम बिना टेंडर के करवा लिया था.

याद रहे कि सरकारी काम, एक खास सीमा के बाद बिना टेंडर के नहीं कराया जा सकता. ऐसे में जगदानंद सिंह ने जिस बड़ी रकम का काम बिना टेंडर के कराये जाने का जो आरोप सुशील मोदी पर लगाया है इससे सुशील मोदी बुरी तरह घिर सकते हैं. अब मोदी को इस मामले में स्पष्टीकरण देना होगा.

 

By Editor