राजद के एमएलसी प्रत्याशी रहे पप्पू यादव को अज्ञात अपराधियो ने फतुहा स्टेशन गुमटी के पास आज सुबह ताड़तोड़ कईं गोलिया मार दी। गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाने के क्रम में पप्पू की मौत हो गई।
मुकेश कुमार, नौकरशाही ब्यूरो
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही फतुहा थाना पुलिस सहित कई वरीय पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुच गए है। राजद के नेता स्टेशन रोड में अपने आवास से निकलकर प्रतिदिन की भांति चाय पीने निकले थे, तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मार दी। इन्हें पटना ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई।

लखीसराय में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

उधर लखीसराय नगर थाना क्षेत्र के महिसोना गांव के समीप मंगलवार को एक स्कार्पियों और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी।जिसके कारण इस हादसे में 5 लोगो की मौत एवं 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं। मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग देवघर से मुंडन कराकर अपने घर मुजफ्फरपुर के गोपालपुर, मुसहरी ब्लाक थाना क्षेत्र के तरौरा गांव लौट रहे थे।इस हादसे में सभी घायलो को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।घायलों में कई की हालत चिंताजनक बनी हुई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलो

By Editor