पिछले दिनों बिहार में सत्ता रूढ़ जदयू और विपक्ष राजद की लड़ाई  इस स्‍तर पर पहुंच गई कि उन्‍हें एक दूसरे पर आपत्तिजनक आरोपों की बौछार कर दी. ऐसे में आज पटना पहुंचे जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन ने कहा है कि राजनेताओं पर व्‍यक्तिगत आरोप-प्रत्‍यारोप तथा उनका चरित्र हनन तत्‍काल बंद होना चाहिए. 

नौकरशाही डेस्‍क

पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में पप्‍पू ने कहा कि इससे बिहार का अपमान हो रहा है. लालू यादव, नीतीश कुमार और सुशील मोदी को भी अपने नेताओं और प्रवक्‍ताओं के बयानों पर अंकुश रखना चाहिए. बहस विकास पर होनी चाहिए. गौरतलब हो कि जहीरले शराब से लोगों की मौत का मुख्‍य आरोपी के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति गर्म हो गई थी. इसे राजद ने हाथों – हाथ लिया और उनसे जवाब मांगा.

इसके बाद जदयू की ओर से भी पलटवार किया गया और शुक्रवार की पीसी में जदयू प्रवक्‍ता द्वारा एक महिला के साथ राजद नेता व पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की तस्‍वीर जारी की गई, इसके जवाब में पलटवार करते हुए तेजस्‍वी ने भी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला और उनपर राजनीति का स्‍तर गिराने की बात कही.

 

 

By Editor