रेप के आरोपी विधाक राजबल्लभ से लालू की मुलाकात पर मचे बवाल पर राजद समर्थकों ने करारा जवाब देते हुए सवाल खड़ा करने वालों से ऐसे पांच सवाल पूछ डालें हैं जिनके जवाब शायद ही वो दे पायें. rapist
सोशल मीडिया पर राजद समर्थकों ने पूछा है कि अगर भाजपा वालों ने रेप के आरोपी निहालचंद को पीएम नरेंद्रमोदी ने केबिनेट मंत्री बना दिया तो क्या आपने कभी सवाल किया.  जितेंद्र सिंह ने ये चूभते हुए सवाल भाजपा समर्थकों से किया है और  अनेक अन्य राजद समर्थकों ने अपने वाल पर क़ापी पेस्ट किया है.                                        हालांकि इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए लालू प्रसाद ने संतुलित रूप से अपना पक्ष रखते हुए राज बल्लभ से अपनी मुलाकात पर कहा कि कोई उनके घर मिलने आये तो क्या वे उसे भगा देंगे?  लेकिन फेसबुक पर उनके हामियों ने आक्रामक सवाल दागा है.  उन्होंने लिखा है कि राजबल्लभ यादव की लालू प्रसाद जी से मुलाकात पर सवाल उठानेवालों इनपर तुम्हारा क्या ख्याल हैं।

  1. रेपिस्ट निहालचंद को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कैबिनेट मंत्री बनाने पे सवाल उठाए हों।
    2. आतंकवादी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से मिलने गए सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह पे सवाल उठाए हों।
    3. आतंकवादी असीमानंद से मिलने गए मुख्यमंत्री नरेंद्र पर सवाल उठाए हों।
    4. जो रेपिस्ट आशाराम से उसके स्टेज पर मिलने गए सीएम नरेंद्र पर सवाल उठाए हों।
    5. राजद ने रेप आरोपी को पार्टी से निलंबित किया पर मोदी की बीजेपी ने रेप आरोपी निहालचंद को केंद्र में मंत्री बनाया। भांड मीडिया उसपर कुछ नहीं कहेगी।

इन दोगलों को राजवल्लभ के लालू प्रसाद से मिलने पर सवाल उठाने का हक़ नहीं। सात राजद के हामियों ने अनेक फोटग्राफ शेयर किये हैं जिनमें बलात्कार के आरोपी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी खुद नजर आ रहे हैं.

 

By Editor