नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपी बिहार के नवादा से राष्ट्रीय जनता दल विधायक राजबल्लभ प्रसाद के आवास पर जाकर फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्ररी(एफएसएल)की टीम ने आज मौका मुआयना किया और नमूने लिये। 
नवादा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी संजय पांडेय ने बताया कि नालंदा पुलिस की टीम के नेतृत्व में फोरेंसिक टीम ने आरोपी विधायक के नवादा जिले के मुफस्सिल थाना के पथरा इंगलिश स्थित आवास की जांच की और नमूने एकत्र किये। फोरेंसिक जांच रिपोर्ट के बाद स्थिति के बारे में पता चल सकेगा। उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को सर्च वारंट नहीं रहने के कारण फोरेंसिक टीम को वापस लौटना पड़ा था। बिहारशरीफ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी सैफुर्ररहमान के नेतृत्व में फोरेंसिक टीम ने मौका मुआयना किया।
दूसरी तरफ राजद के जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव ने  संवाददाता सम्मेलन में बताया कि राजबल्लभ यादव 18 फरवरी को संबंधित न्यायालय में आत्मसमर्पण करेंगे। आरोपी विधायक के भाई विनोद यादव ने भी इस बात की पुष्टि की है। गौरतलब है कि विधायक के खिलाफ बिहारशरीफ के महिला थाना में नाबालिग लड़की से बलात्कार करने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। आरोपी विधायक तभी से फरार चल रहे हैं।

By Editor